जबरदस्ती सर्विस चार्ज नहीं वसूल सकते रेस्ट्रां, सरकार ने दी कड़ी चेतावनी 

उपभोक्ता मामलों के विभाग ने कस्टमर्स से जबरन सर्विस चार्ज वसूलने को लेकर सख्त रुख अपना लिया है. 2 जून को मीटिंग बुलाई गई है.

Consumer Rights: दुकानदार नहीं सुनते बात या कंपनी की सर्विस से नहीं हैं संतुष्ट, तुरंत एक्शन के लिए ऐसे करें शिकायत

अगर आप कस्टमर हैं और आप किसी प्रोडक्ट से खुश नहीं हैं तो यहां जानिए आप कैसे और कहां शिकायत कर सकते हैं.इस बारे में पढ़िए अंबरीश पांडे की विशेष रिपोर्ट.